सलमान खान और उनके पिता को जान से मारने की धमकी, एफआईआर दर्ज 

मुंबई- एक्टर सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को रविवार (5 मई) को एक धमकी भरा खत मिला है। इस मामले में बांद्रा पुलिस ने एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ FIR दर्ज भी कर ली है। इस बात की जानकारी मुंबई पुलिस ने दी है। पुलिस मामले में आगे जांच कर रही है। 

खबरों के मुताबिक, धमकी भरा यह लेटर बांद्रा के बैंडस्टैंड प्रोमेनाड में सलीम खान के गार्ड को उस जगह मिला, जहां सलीम अपनी मॉर्निंग वॉक के बाद जाकर बैठते हैं। लेटर में सलमान और सलीम खान को धमकी दी गई है कि उनका हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा कर दिया जाएगा। 

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद मुंबई पुलिस ने पिछले दिनों सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी थी। दरअसल, मूसेवाला की हत्या में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम आया था, उसी ने सलमान को 2008 में जान से मारने की धमकी दी थी। मुंबई पुलिस ने इसी के मद्देनजर सलमान की सुरक्षा बढ़ाने का फैसला किया था। 

मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने बताया- ‘हमने सलमान खान की सुरक्षा बढ़ाई है। पुलिस यह सुनिश्चित करने के लिए उनके अपार्टमेंट के आसपास मौजूद रहेगी कि कोई भी गिरोह कोई हरकत न करे। लॉरेंस बिश्नोई ने कथित तौर पर काला हिरण का शिकार करने के मामले में सलमान खान की हत्या की साजिश रची थी। बिश्नोई समुदाय काला हिरण को पवित्र मानता है, इसलिए इसका शिकार करने के आरोपी सलमान खान को लॉरेंस ने जान से मारने की धमकी दे डाली थी। 

साल 2008 में अदालत के बाहर लॉरेंस बिश्नोई ने कहा था कि वह जोधपुर में सलमान खान को मार देंगे। उसने यह भी कहा था, ‘अभी तो मैंने कुछ किया नहीं है, लेकिन जब सलमान खान को मारेंगे तो पता चल जाएगा। फिलहाल मुझे फालतू में घसीटा जा रहा है। सलमान खान हाल ही में अबू धाबी के यास आइलैंड में हुए IIFA अवॉर्ड्स को होस्ट करने पहुंचे थे।  

Leave a Reply

Your email address will not be published.