होटल कर्मचारी ने कचरा उठाने वालों पर खौलता पानी फेंका, 2 की मौत 

मुंबई- पुणे में कूड़ा उठाने गए तीन लोगों पर होटल के एक कर्मचारी ने खौलता हुआ पानी फेंक दिया। इसमें बुरी तरह से झुलसने पर दो लोगों की मौत हो गई है और एक शख्स गंभीर हाल में हॉस्पिटल में है। पुलिस ने आरोपी कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया है और होटल को सील करने की तैयारी भी की जा रही है। 

मामले का खुलासा मंगलवार को एक पीड़ित की मौत के बाद हुआ है। वारदात पुणे के सासवड इलाके में 25 मई को हुई है। होटल संचालक नीलेश उर्फ पप्पू जगताप के खिलाफ भी केस दर्ज करने की मांग की जा रही है। लोगों का आरोप है कि पुलिस स्थानीय विधायक के दबाव में आरोपियों पर कार्रवाई नहीं कर रही है। होटल संचालक फिलहाल फरार है। 

इस घटना की जानकारी देते हुए कूड़ा उठाने वाली एक बुजुर्ग महिला का वीडियो सामने आया है। यह वीडियो वारदात के ठीक बाद का है। बुजुर्ग महिला की पहचान श्वेताबाई के रूप में हुई है। वह मराठी भाषा में आपबीती बता रही हैं। हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मंगलवार को उसने दम तोड़ दिया। इसी वीडियो के आधार पर होटल कर्मचारी के खिलाफ केस दर्ज कर सासवड पुलिस ने देर रात उसे गिरफ्तार किया है। 

इस घटना का एक और वीडियो भी सामने आय है, इसमें एक शख्स सीढ़ियों पर बेहोश होकर नजर आ रहा है। पुलिस इंस्पेक्टर कदम ने बताया कि पप्पू जगताप के होटल के पास अहिल्या देवी मार्केट में कूड़ा उठाने वाले तीन लोग बैठा करते थे। इसी से नाराज पप्पू जगताप नाम के शख्स ने तीनों को पहले डंडे से पीटा और फिर अपने एक कर्मचारी से उन पर खौलता हुआ पानी फेंकने को कहा। बुरी तरह से जलने के बाद आरोपी तीनों को मरने के लिए छोड़ वहां से चला गया।  

Leave a Reply

Your email address will not be published.