टाटा एआईए लाइफ इंश्योरेंस ने लांच किया वैल्यू इनकम प्लान 

मुंबई- भारत के प्रमुख जीवन बीमाकर्ताओं में से एक टाटा AIA लाइफ इंश्योरेंस ने स्मार्ट वैल्यू इनकम प्लान लॉन्च किया है, जो कि एक नॉन-लिंक्ड, पार्टिसिपेटिंग लाइफ इंश्योरेंस सेविंग प्लान है। इस प्लान में कस्टमर्स को रेगुलर इनकम समेत कई बेहतरीन फीचर्स ऑफर किए गए हैं।  

इस प्लान को 1 से 65 वर्ष की आयु का कोई भी शख्स खरीद सकता है. आइए जानते हैं कि इस प्लान में क्या खास है। ग्राहक पॉलिसी खरीद के पहले महीने से ही कैश बोनस प्राप्त सकते हैं और आगे बोनस जारी रख सकते हैं। भले ही आप किसी वजह से प्रीमियम का भुगतान न कर पाएं फिर भी आपको कैश बोनस मिलता रहेगा। 

एक पॉलिसीधारक जिसने रेगुलर प्रीमियम पेमेंट ऑप्शन चुना है, वह कैश बोनस के अगेंस्ट देय प्रीमियम को एडजस्ट कर सकता है, बशर्ते कि बोनस पेमेंट की फ्रीक्वेंसी और टाइमिंग प्रीमियम भुगतान से मेल खाता हो। यह उपभोक्ताओं को कैश बोनस प्राप्त करने की अनुमति देता है और इसमें जरूरत के अनुसार बोनस अमाउंट को निकाला जा सकता है।  

सब वॉलेट के अमाउंट में आगे डेली लॉयल्टी एडीशन के रूप में रिटर्न मिलता रहेगा, जिसका इस्तेमाल आगामी प्रीमियम भुगतानों को ऑफसेट करने के लिए भी किया जा सकता है। टाटा एआईए स्मार्ट वैल्यू इनकम प्लान भी लाइफ प्रोटेक्ट फीचर के साथ आता है। इसके तहत पॉलिसीधारक को लाइफ कवर के का फायदा मिलता रहेगा, भले ही आपने वित्तीय संकट के चलते प्रीमियम का भुगतान ना किया हो। 

SME मालिकों और महिला उद्यमियों के लिए खास बेनिफिट ऑफर किया गया है। पॉलिसी के तहत, स्मॉल और मीडियम बिजनेस को लोन में प्रेफरेंशियल रेट का एडिशनल बेनिफिट दिया गया है। महिला एंटरप्रेन्योर को पॉलिसी लोन ब्याज दर पर 1% का अतिरिक्त स्पेशल डिस्काउंट मिलेगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.