प्रेमी और प्रेमिका की हत्या, मरने के बाद भी फरसे से 22 बार काटा  

मुंबई- आगरा में शुक्रवार को दिनदहाड़े शादीशुदा महिला और उसके प्रेमी की हत्या कर दी गई। वारदात उस वक्त की है, जब प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर आया था। महिला के ससुराल वालों ने दोनों को एक साथ पकड़ लिया और गली में दौड़ाकर डंडों से जमकर पीटा। दोनों जब जमीन पर गिर पड़े तो फरसे से उनके गले काट दिए।  

पुलिस को महिला का शव घर के दरवाजे पर तो प्रेमी का शव गली में पड़ा मिला। नाली में खून से सना डंडा भी था। इस सनसनीखेज वारदात का CCTV भी सामने आया है। इसमें साफ दिख रहा है कि युवक को घेरकर डंडों से पीटा जा रहा है। इसके बाद एक शख्स ने युवक पर एक मिनट में 22 बार फरसे से काटा। 10 वार तो युवक के मरने के बाद किए गए। हमलावर का नाम अभिषेक है, वह महिला का देवर है। 

वारदात के बाद आरोपी पति, पत्नी के शव के पास बैठकर रोता रहा। वहीं ससुर और देवर थाने पहुंचे और पुलिसकर्मियों के सामने यह कहते हुए सरेंडर कर दिया कि उन्होंने दो हत्या किया है। उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाए। दिनदहाड़े हुए इस दोहरे हत्याकांड को देखकर आसपास के लोग सिहर उठे। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका का पांच साल का एक बेटा भी है। 

यह पूरा मामला एत्माउद्दौला थाना क्षेत्र के सुशील नगर का है। अछनेरा के रहने वाले 22 साल के शिवम् सिसौदिया के दूर के रिश्तेदार मदन का सुशील नगर में घर है। मदन के दो बेटे गौरव और अभिषेक हैं। गौरव की शादी सात साल पहले पूजा नाम की लड़की से हुई थी। रिश्तेदारी होने के कारण शिवम् अपने मौसा मदन के घर आया-जाया करता था। जहां उसकी मुलाकात पूजा से हुई। इसके बाद दोनों के बीच प्रेम हो गया। 

शुक्रवार की दोपहर 2 बजे के आसपास शिवम् पूजा से मिलने उसके घर आया। पूजा के घरवालों ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। इसके बाद शिवम् ने वहां से भागने की कोशिश की। मदन और उसके दोनों बेटों ने शिवम् के सिर पर डंडे से हमला किया और बीच सड़क पर फरसे से गला रेतकर हत्या कर दी। शिवम को मारकर मदन और उसके दोनों बेटे पूजा को घर के बाहर लाए। उन्होंने चौखट के पास पूजा को बीच सड़क पर काट दिया।  

Leave a Reply

Your email address will not be published.