बॉब फाइनेंशियल और एचपीसीलएल के बीच हुआ रूपे क्रेडिट कार्ड का करार 

मुंबई- BOB फाइनेंशियल और हिंदुस्तान पेट्रोलियम (HPCL) ने मिलकर को-ब्रांडेड कॉन्टैक्टलेस रुपे क्रेडिट कार्ड लॉन्च किया है। इस कार्ड को नेशनल पेमेंट्स कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया (NPCI) के साथ पार्टनरशिप में लॉन्च किया गया है। इस कार्ड की खास बात यह है कि यूटिलिटी, ग्रॉसरी और डिपार्टमेंटल स्टोर पर इसका इस्तेमाल कर आप रिवार्ड पा सकेंगे। 

इस कार्ड का उपयोग JCB नेटवर्क के माध्यम से दुनिया भर के मर्चेंट्स और ATM में किया जा सकता है। BOB फाइनेंशियल, बैंक ऑफ बड़ौदा (BoB) की पूर्ण स्वामित्व वाली सब्सिडियरी कंपनी है। HPCL BoB रुपे कॉन्टैक्टलेस क्रेडिट कार्ड धारक HPCL फ्यूल पंपों और HP पे ऐप पर 24 रिवॉर्ड पॉइंट्स (प्रति 150 रुपये खर्च) तक कमा सकेंगे। 

इसके अलावा, कार्डहोल्डर्स को HPCL पंपों या HP पे पर ईंधन खरीदने पर 1 फीसदी ईंधन सरचार्ज छूट का भी लाभ मिलेगा। कार्ड जारी होने के 60 दिनों के भीतर 5,000 रुपये या उससे अधिक खर्च करने वाले ग्राहकों को 2,000 बोनस रिवॉर्ड पॉइंट मिलेंगे। इस को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड के यूटिलिटी, ग्रॉसरी और डिपार्टमेंटल स्टोर पर इस्तेमाल से 10 रिवॉर्ड पॉइंट (प्रति 150 रुपये खर्च) और अन्य कैटेगरी पर 2 रिवॉर्ड पॉइंट मिलेगा। 

मूवी टिकट बुकिंग में कार्ड के इस्तेमाल से आकर्षक छूट मिलेंगे. कार्डहोल्डर्स डोमेस्टिक एयरपोर्ट लाउंज में हर साल 4 कॉम्प्लिमेंटरी विजिट्स के हकदार होंगे। BFSL के एमडी और सीईओ शैलेंद्र सिंह ने कहा, “इस को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड के लिए एचपीसीएल के साथ गठजोड़ से हमारे विकास की गति में और इजाफा होगा. इससे बैंक ऑफ बड़ौदा क्रेडिट कार्ड को ग्राहक की पसंद का कार्ड बनाने में मदद मिलेगी।  

Leave a Reply

Your email address will not be published.