क्लीयरट्रिप ने की ‘क्लीयरट्रिप तत्काल’ की पेशकश, जानिए क्या है योजना 

मुंबई- भारत के सबसे तेजी से बढ़ रहे ऑनलाइन ट्रैवल प्लैटफॉर्म क्लीयरट्रिप ने ‘‍क्लीयरट्रिप तत्काल’ की पेशकश की है। यह ओटीए अनुभाग में उद्योग के लिये प्रथम पहल है। 25 मई 2022 से हर दिन दोपहर 12 बजे के बाद क्लीयरट्रिप और फ्लिपकार्ट ट्रैवल प्लेटफॉर्म्स सीमित बुकिंग्स पर सारी घरेलू उड़ानों और होटलों पर सीधे 50% छूट प्रदान करेंगे। 

यह कैम्पेन यात्रियों को यात्रा की बुकिंग्स पर अभूतपूर्व छूट के बारे में सूचित करता है। यह तेज गर्मी वाले मौसम में यात्रा के क्षेत्र के लिये महत्वपूर्ण समय पर उपभोक्ताओं को आकर्षित करना चाहता है। इस समय यात्रियों के बीच माँग उछाल पर है। 

इस इंटरनेशनल विमेंस डे पर क्लीयरट्रिप ऐसी महिलाओं के सम्मान में एक प्लैटफॉर्म देना चाहती है, जिनके व्यवसाय और पहलकदमियाँ यात्रा को एक आनंददायक अनुभव बनाती हैं उद्योग के लिये पहली एक पहल में ग्राहक रोजाना क्लीयरट्रिप वेबसाइट, मोबाइल ऐप और फ्लिपकार्ट ट्रेवल पर भी दोपहर 12 बजे से छूट पा सकते हैं।   

क्लीयरट्रिप के सीएमओ कुणाल दुबे ने कहा कि, ‘’हम यात्रा के लिये अभूतपूर्व माँग देख रहे हैं और यह माँग बीतते समय के साथ केवल बढ़ेगी। यात्री अपने अगले अवकाश के लिये निकलने की तैयारी में हैं और हम क्लीयरट्रिप तत्काल को लॉन्च करके रोमांचित हैं। यह पेशकश ओटीए के क्षेत्र में अभूतपूर्व ऑफर्स दे रही है। क्लीयरट्रिप तत्काल के माध्यम से हम उन सभी उपभोक्ताओं को सुलभता देना चाहते हैं, जो यात्रा करना चाहते हैं, ताकि वे निश्चिंत होकर आगे बढ़ें और अपनी लंबे समय से प्रतीक्षित यात्रा की योजना बनाएं।  

Leave a Reply

Your email address will not be published.