एयर इंडिया के कर्मचारियो को खाली करना होगा सरकारी आवास 

मुंबई- टाटा ग्रुप स्वामित्व वाली एयर इंडिया ने अपने कर्मचारियों को दिए गए घरों को खाली करने के लिए कहा है। आधिकारिक कागजातों के मुताबिक, नोटिस जारी कर घर खाली करने के लिए 26 जुलाई तक का समय दिया गया है। 

टाटा ग्रुप ने पिछले साल 8 अक्टूबर को एयर इंडिया को खरीदा था। इसमें सौदे के शर्तों के मुताबिक, एयरलाइंस की नान-कोर (गैर-प्रमुख) एसेट्स जैसे कि कॉलोनी सरकार के पास ही रहती है। इसलिए कर्मचारियों को कॉलोनियों को खाली करने के लिए कहा गया है। 

एयर इंडिया की दिल्ली और मुंबई में कि दो प्रमुख हाउसिंग कॉलोनियां हैं। एयर इंडिया ने 18 मई को एक आदेश जारी किया था, जिसमें कहा गया कि एआई एसेट्स होल्डिंग लिमिटेड (AIAHL) ने हमें 17 मई को एक ईमेल भेजा था। ईमेल में एयर इंडिया कंपनी के दिए गए घरों में रह रहे कर्मचारियों को 26 जुलाई तक घर खाली करने का रिमाइंडर भेजने की सलाह दी गई है। हालांकि, AISAM ने पहले ही एयर इंडिया को इस बात से अवगत कर दिया था। 

AIAHL को 2019 में कैंद्र द्वारा बनाया गया था। ये डीइनवेस्टमेंट के बाद एयर इंडिया ग्रुप कि नान-कोर एसेट्स को बेचकर कर्ज को चुकाने के लिए बनाई गई है। इसके साथ ही AISAM भी बना, जो मंत्रियों का एक ग्रुप है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.