ब्लू स्टार की डीप फ्रीजर उत्पादन क्षमता में दोगुनी वृद्धि और नई रेंज पेश करेगा  

मुंबई- एयरकंडीशन और वाणिज्यक रेफ्रिजरेशन में देश की अग्रणी कंपनी ब्लू स्टार ने अपनी नई और पूरी तरह से स्वदेशी रूप से डिजाइन की गई डीप फ्रीजर की एक नई कैटेगरी पेश की है। वाडा में कंपनी ने एक नई विश्वस्तरीय निर्माण सुविधा के माध्यम से उपनी उत्पाद उपस्थिति का विस्तार किया है।  

कंपनी स्वदेशी रूप से बने डीप फ्रीजर की नई चेन पेश किया है जो प्लस 2 से माइनस 24 डिग्री सेल्सियस के बीच तापमान नियंत्रण बनाए रखती हैं। हाई टाप और ग्लास टाप प्रकार के दोनों विकल्पों में उपलब्ध यह आकर्षक डीप फ्रीजर 300 लीटर से 650 लीटर की भंडारण क्षमता के माध्यम से वस्तुओं के लिए अधिक जगर प्रदान करते हैं।  

78 से अधिक वर्षों की परंपरा के साथ कंपनी फार्मा और स्वास्थ्य सेवा, कृषि, डेयरी, आइस्क्रीम, खाद्य पदार्थों, समुद्री फूड और मांस प्रसंस्करण, बागवानी, केला पकाना और होटल आदि के साथ कोल्ड चेन उपकरणों की आपूर्ति कर रही है। ब्लू स्टार के विश्व स्तरीय उत्पाद और विकल्प न केवल भोजन के स्वाद को संरक्षित करते हैं बल्कि उनमें संग्रहित खराब होनेवाली वस्तुओं को बेहतर बनाए रखते हैं।  

ब्लू स्टार के एमडी बी थियागराजन कहते हैं कि चूंकि रेफ्रिजरेशन खराब होनेवाली वस्तुओं को संरक्षित करने और उनके खराबी को रोकने के तरीके हैं, इसलिए यह अच्छा उत्पाद है। हमारी कंपनी वास्तव में माड्यूलर कोल्ड रूम, डीप, फ्रीडर और स्टोरेज वाटर कूलर सहित अपने अधिकांश वाणिज्यक रेफ्रिजरेशन में अच्छी स्थिति में है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published.