मंदिरा बेदी दिखीं नए दोस्त के साथ, स्व‌िमिंग पुल में तैरती नजर आईँ  

मुंबई- बॉलीवुड कलाकार मंदिरा बेदी ने हाल ही में उन्होंने अपने एक दोस्त के साथ फोटो शेयर की, जिसमें वो स्विमिंग पूल में नजर आ रही हैं। फोटो में मंदिरा बेहद हॉट बिकिनी में दिख रही हैं। अब मंदिरा की इस फोटो को देख ट्रोलर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल पिछले साल मंदिरा के पति राज कौशल का निधन हो गया था। 

मंदिरा ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “हैप्पी बर्थडे आदि। यह फोटो सब कुछ बताती है कि तुम मेरे लिए क्या हो। हम कितने सालों से एक दूसरे को जानते हैं, हमारी इक्वेशन क्या है और मैं तुम पर कितना भरोसा करती हूं। भगवान करे तुम बहुत खुश और सफल रहो। तुम 17 साल की उम्र से मेरे दोस्त हो। लव यू।” 

मंदिरा के पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा, “यह फोटो तुम्हारी लॉयल्टी और हाइजीन दोनों को तोड़ रही है।” दूसरे यूजर ने कहा, “क्या यह आपका नया पति है?” तीसरे ने लिखा, “इसके हसबैंड की मौत तो अभी ही हुई थी, ये कौन है?” 

मंदिरा और राज की शादी 14 फरवरी 1999 को हुई थी। मंदिरा और राज की पहली मुलाकात 1996 में मुकुल आनंद के घर पर हुई थी। मंदिरा वहां ऑडिशन देने पहुंची थीं और राज, मुकुल आनंद के असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर रहे थे। यहीं से दोनों के प्यार की शुरुआत हुई थी। 

मंदिरा के पति राज का 30 जून को 49 साल की उम्र में आकस्मिक निधन हो गया था। राज को सुबह 4:30 बजे हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उनकी मौत हो गई थी। राज ने एक्टर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने अपने करियर में ‘प्यार में कभी कभी’, ‘शादी का लड्डू’ और ‘एंथनी कौन है’ जैसी फिल्मों का डायरेक्शन भी किया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.