हार्दिक पटेल जा सकते हैं भाजपा में, बदला अपना स्टेटस  

मुंबई- गुजरात में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को एक बड़ा झटका लग सकता है। पिछले कई दिनों से हार्दिक पटेल के बीजेपी में शामिल होने को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं। इस बीच पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने अपने वॉट्सऐप और टेलीग्राम बायो से कांग्रेस हटा दिया है। 

हार्दिक का कहना है कि वो गुजरात में अपने कार्यकर्ताओं के हितों की लड़ाई लड़ रहे हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने अपनी वॉट्सऐप डीपी भी बदल दी है। नई डीपी में वो भगवा शॉल पहने दिख रहे हैं। 

हाल के दिनों में हार्दिक ने खुद को हिंदुत्व से जोड़ लिया है। एक मौके पर उन्होंने कहा था कि उन्हें हिंदू होने पर गर्व है। जिस तरह से हाल के दिनों में उन्होंने खुद को हिंदुत्व से जोड़ा है, उससे यही माना जा रहा है कि वो विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी में शामिल हो जाएंगे। हालांकि उन्होंने कहा था कि अगर उन्हें बीजेपी में जाने का फैसला लेना भी पड़ा तो वह इस विषय को खुले दिल से लोगों के समक्ष ले जाएंगे। 

हार्दिक की कांग्रेस के प्रति नाराजगी अब किसी से छिपी नहीं है। इससे पहले भी कांग्रेस के प्रति वो अपनी नाराजगी व्यक्त कर चुके हैं। एक बयान में उन्होंने यहां तक कह दिया था कि कांग्रेस में उनकी हालत ऐसी हो गई है जैसे नए दूल्हे की नसबंदी करा दी हो। हालांकि उन्होंने कहा कि मैं राहुल गांधी या प्रियंका गांधी से नाराज नहीं हूं, प्रदेश नेतृत्व से नाराज हूं। 

हार्दिक की दिल्ली में बीजेपी के एक बड़े नेता से मुलाकात की भी खबरें सामने आने आई थीं जिसके बाद ये कयास लगाया जा रहा था कि वो बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। हालांकि हार्दिक इसपर लेकर खुलकर बात नहीं कर रहे हैं। हार्दिक ने सोमवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि नाराजगी परिवार में रहती है, हकीकत में तबीयत खराब नहीं थी, लोगों ने पूछ-पूछ कर खराब कर दी। हमें भी पावरफुल बनना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि तारीफ तो मैंने बाइडेन की भी की थी तो क्या मैं बाइडेन के साथ चला गया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.