इस शेयर ने 2 महीने में दिया भरपूर रिटर्न, देखिए कौन सा है शेयर 

मुंबई- एंजल वन के शेयरों में कल जोरदार तेजी देखने को मिली। इंट्राडे में शेयर 10 फीसदी मजबूत होकर 1794 रुपये के भाव पर पहुंच गया जो ​नया रिकॉर्ड हाई है। बुधवार को शेयर 1624 रुपये पर बंद हुआ था। कंपनी ने मार्च तिमाही के लिए बेहतर नतीजे जारी किए हैं। कंपनी के लाभ में तिमाही आधार पर 24 फीसदी और सालाना आधार पर करीब 101 फीसदी ग्रोथ रही और यह 205 करोड़ रहा है। 

बेहतर नतीजों के बाद शेयर को लेकर सेंटीमेंट और बेहतर हुआ है। ब्रोकरेज हाउस आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज ने शेयर को लेकर बुलिश रुख दिखाया है और 2230 रुपये के टारगेट के साथ निवेश की सलाह दी है। वैसे एंजल वन का शेयर निवेशकों के लिए रिटर्न मशीन बन गया है। 5 अक्टूबर 2020 को शेयर की लिस्टिंग कुछ कमजोर हुई थी, लेकिन एक बार जब तेजी पकड़ी तो निवेशकों की चांदी हो गई।  

इश्यू प्राइस 306 रुपये की तुलना में यह डिस्काउंट के साथ 275 रुपये पर लिस्ट हुआ था। लेकिन शेयर ने महज 19 महीने के अंदर ही निवेशकों को अबतक 486 फीसदी रिटर्न दिया है। यानी जिन्होंने इसमें पैसे लगाए थे, उसका निवेश 6 गुना हो गया. जबकि ब्रोकरेज करंट प्राइस से इसमें और तेजी का अनुमान जता रहे हैं। 

मार्च तिमाही में कंपनी के लाभ में तिमाही आधार पर 24 फीसदी और सालाना आधार पर करीब 101 फीसदी ग्रोथ रही और यह 205 करोड़ रहा है। ब्रोकिंग बिजनेस में F&O मजबूती के चलते अच्छी ग्रोथ देखने को मिली है. यह सालाना आधार पर 121 फीसदी और तिमाही आधार पर 21 फीसदी बढ़कर 370 करोड़ रुपये रहा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.