इस शेयर ने दिया 800 पर्सेंट का फायदा, देखिए कौन सा है स्टॉक  

मुंबई- कास्मो फिल्म के शेयरों मे जोरदार तेजी देखने को मिली है। मीडिया में इस तरह की खबरें आई है कि कंपनी के महाराष्ट्र के औरंगाबाद स्थित CPP उत्पादन ईकाई की क्षमता बढ़ाने के लिए 140 करोड रुपये का निवेश करेगी। कंपनी की इस उत्पादन ईकाई की उत्पादन क्षमता को 25,000 MT प्रति वर्ष करना है। 

पिछले 3 साल में इस स्टॉक ने अपने निवेशको को 800 फीसदी से ज्यादा रिटर्न दिया है जबकि पिछले 1 साल में इसमें लगभग 184 फीसदी का रिटर्न दिया है। वहीं 2022 में अब तक इस शेयर ने 26 फीसदी का रिटर्न दिया है। 

एक्सचेंज को दी गई एक जानकारी में कंपनी के सीईओ पंकज पोदार ने कहा है कि पूरी दुनिया में पैकेजिंग फिल्म के रीसाइकिलेबिलिटी और सस्टेनेबिलिटी पर काफी फोकस किया जा रहा है। सस्टेनेबिलिटी की जरुरत को पूरा करने के लिए CPP के मोनो रियल स्ट्रक्चर और BOPP सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला स्ट्रक्चर है। 

कंपनी की वर्तमान CPP क्षमता अपनी 100 फीसदी ताकत से काम कर रही है। ऐसे में कंपनी बढती जरुरतों को पूरा करने के लिए अपनी वर्तमान ईकाई की उत्पादन क्षमता बढ़ाने पर फोकस कर रही है। कंपनी इस खर्च का इंतजाम अपने आंतरिक स्त्रोतों और कर्ज के जरिए करेगी। उम्मीद है कि अगले 2 वर्ष में कंपनी अपनी बड़ी उत्पादन क्षमता के साथ काम करने लगेगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.