डीसीपी की गाड़ी को टक्कर मारने के आरोप में गिरफ्तार हुए थे पेटीएम केCEO  

मुंबई- पेटीएम (Paytm) के CEO विजय शेखर शर्मा को 22 फरवरी को तेज व लापरवाही से गाड़ी चलाने के कारण दिल्ली पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया था, हालांकि जिसके बाद उन्हें बेल पर रिहा किया गया। 

जानकारी के मुताबिक, डीसीपी बेनिता मैरी जैकर के ड्राइवर कांस्टेबल दीपक कुमार ने इस संबंध में FIR दर्ज करवाई थी। FIR के अनुसार दिल्ली के अरविंदो मार्ग पर द मदर्स इंटरनेशनल स्कूल के बाहर डीसीपी के वाहन को एक जैगवार लैंड रोवर ने टक्कर मार दी थी, ड्राइवर दीपक ने बताया कि मदर्स इंटरनेशनल स्कूल के पास काफी ट्रैफिक था, इसलिए वहां गाड़ी धीरे की और साथी से ट्रैफिक साफ कराने को कहा। तभी साइड से एक गाड़ी आई और टक्कर मारते हुए तेजी से भग गया।  

उस गाड़ी का नंबर हरियाणा का था, जिसका नंबर ड्राइवर ने लिख लिया था। जब FIR के बाद जांच हुई तो पता चला कि वह गाड़ी विजय शेखर शर्मा की है, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की। पुलिस ने जब इस मामले की जांच पड़ताल की तो कार का नंबर गुरुग्राम की एक कंपनी का निकला। पुलिस ने कंपनी के लोगों से घटना के बारे में पूछताछ की। इसमें सामने आया कि कार GK-2 में रहने वाले विजय शेखर शर्मा के पास है। इसके बाद विजय शेखर शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.