जोमैटो का ऐप हुआ डाउन, ग्राहक परेशान, ऑन लाइन ऑर्डर हुआ बंद  

मुंबई- ऑनलाइन फूड डिलीवरी ऐप जोमैटो के ऑफलाइन होने को लेकर शुक्रवार शाम में कई ग्राहकों ने सोशल मीडिया पर शिकायत दर्ज कराई है। यूजर्स ने दावा किया कि जोमैटो ऐप काम नहीं कर रहा है और उसे खोलने पर एक मैसेज लिखा आ रहा है, “कुछ गड़बड़ है, कृप्या फिर से कोशिश करिए।”  

रात साढ़े 9 बजे के बाद ऐप खोलने पर एक नया मैसेज लिखकर आ रहा था, जिसमें कहा गया था, “हम फिलहाल ऑनलाइन ऑर्डर नहीं ले रहे हैं। हम जल्द ही वापस लौटेंगे।” सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर कई ग्राहकों ने जोमैटो ऐप के डाउन होने को लेकर शिकायत दर्ज कराई। इंटरनेट आधारित कंपनियों के डाउन होने को लेकर रिपोर्ट करने वाली वेबसाइट ने भी जोमैटो ऐप के डाउन होने की आशंका जताई है। 

इसी तरह की एक दूसरी वेबसाइट ने बताया कि शाम 4 बजे तक जोमैटो ऐप के डाउन होने को लेकर कोई शिकायत सामने नहीं आई थी। हालांकि उसके बाद कम से कम 224 शिकायत दर्ज हुई हैं। वेबसाइट ने बताया कि 9:10 बजे तक, कम से कम 505 शिकायतें वेबसाइट पर दर्ज हो चुकी थीं। रजत ससवड़े नाम के एक ग्राहक ने लिखा, “भूख है। कुछ बाहर का अच्छा खाने का मन है। घर वालों की परमिशन है। पर क्या है मित्रों, जोमैटो ही डाउन है।” 

Leave a Reply

Your email address will not be published.