रोजगार का निर्माण और निवेश की होगी प्राथमिकता- अशोक हिंदुजा, चेयरमैन हिंदुजा ग्रुप

मुंबई- किसी भी राज्य को निवेश आकर्षित करने के लिए उचित कानून व्यवस्था की स्थिति आवश्यक मानी जाती है। महिला मतदाताओं के आशीर्वाद से योगी आदित्यनाथ ने प्रचंड बहुमत हासिल किया है। यह उनके द्वारा लाए गए सुशासन का प्रमाण है। उनके नए शासनकल में रोजगार का निर्माण राज्य में निवेश लाना प्राथमिकता होगी। यह बात हिंदुजा ग्रुप के चेययरमैन अशोक हिंदुजा ने कही।

उन्होंने कहा कि योगी ने अपनी सरकार का अच्छा नेतृत्व किया। इसके साथ ही साथ उन्होंने यह सुनिश्चित करने के लिए हर संभव कदम उठाया कि एक सिस्टम कैसे स्थापित किया जाए कि सबसे कमजोर तबके के लोगों को सभी केंद्रीय योजनाओं का लाभ मिले। उनके इन्हीं प्रयासों के कारण उन्हें लगातार दूसरी बार फिर से मुख्यमंत्री के लिए चुना गया है।

उन्होंने कहा कि इस बार पिछली बार की तुलना में अधिक वोट प्रतिशत के साथ भाजपा की वापसी हुई है। ऐसे में इसलिए यह अधिक महत्वपूर्ण हो जाता है कि काम और बेहतर तरीके से हो। यह महान उपलब्धि हासिल करने वाले वह पिछले 37 वर्षों में प्रदेश के पहले मुख्यमंत्री हैं। गौरतलब है कि पिछले कई दशकों में प्रदेश में पहली बार लगातार दोबारा किसी पार्टी की वापसी हुई है। इसमें भी भाजपा ने नए मतदाताओं का समर्थन पाया है।

हिंदुजा ने कहा कि इंफ्रास्ट्रक्चर के काम को आगे बढ़ाने के साथ योगी आदित्यनाथ का पहला कार्यकाल समाप्त हुआ। अब दूसरे टर्म में उनसे और बेहतरी की अपेक्षा है जो वो पूरी करेंगे। पिछले दो साल महामारी के कारण भारत के लिए आर्थिक रूप से चुनौतियों वाला समय रहा। देश में उत्तर प्रदेश सबसे अधिक आबादी वाला राज्य होने के कारण ज्यादा बुरी तरह प्रभावित हुआ था। इन अभूतपूर्व चुनौतियों का डटकर सामना करते हुए योगी आदित्यनाथ ने केंद्र द्वारा घोषित राहत प्रयासों को सफलतापूर्वक चलाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.