मुनव्वर राणा को भाजपा ने दे दिया ट्रेन का टिकट, कहा अब वादा पूरा करो और बंगाल जाओ   

मुंबई- उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ राज्य की दूसरी बार कमान संभालने जा रहे हैं। चुनाव से पहले कई लोग योगी सरकार की खिलाफत कर रहे थे। उसमें मुनव्वर राणा भी एक थे। राणा ने योगी सरकार को मुस्लिम विरोधी बताया था। अब जब फिर से सूबे में योगी सरकार आ रही है तो भारतीय जनता पार्टी के एक कार्यकर्ता ने मुनव्वर राणा के लिए पश्चिम बंगाल का टिकट कराने की जानकारी दी है। 

भाजपा के कार्यकर्ता मोहम्मद जीशान खान ने बताया कि उन्होंने मुनव्वर राणा का टिकट पश्चिम बंगाल के लिए करवा दिया है। राणा का 13152 कोलकाता एक्सप्रेस से टिकट कराया गया है। जीशान खान का कहना है मुनव्वर राणा ने कहा था कि अगर योगी आदित्यनाथ फिर से जीत जाते हैं और बीजेपी फिर से जीत जाती है तो वह उत्तर प्रदेश छोड़ देंगे।  

खान ने कहा कि मुनव्वर राणा को उनका वादा याद दिलाते हुए पश्चिम बंगाल के लिए टिकट कटवा दिया। ऐसा इसलिए किया गया है क्योंकि वह यूपी में असुरक्षित महसूस करते हैं। वह बंगाल में ममता के पास जाकर वहीं पर सुरक्षित हैं। वह कहते रहे हैं कि यहां पर मुसलमानों पर सबसे ज्यादा जुल्म होता है। मशहूर शायर कि मुनव्वर राणा ने उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि अगर उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ और भारतीय जनता पार्टी जीतती है तो वह उत्तर प्रदेश छोड़ देंगे। इधर गोरखपुर शहरी विधान सभा सीट से योगी आदित्यनाथ एक लाख से अधिक वोटों से जीत दर्ज कर ली है। उत्तर प्रदेश चुनाव के नतीजों के बीच मुनव्वर राणा के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।  

लखनऊ में मुनव्वर राणा की कॉलोनी के गेट को बंद कर दिए गए हैं। इसके साथ-साथ घर के आस-पास पूरे इलाके को पुलिस फोर्स की तैनाती हो गई है। भाजपा  नेता अपर्णा ने कहा कि जो लोग तुष्टीकरण की राजनीति करते थे उन्हें मुंहतोड़ जवाब मिला है, मेरे विश्वास की प्रचंड जीत हुई है। जिस तरह से योगी जी ने इसे आत्मसात किया। मुझे लगता है कि इससे अच्छी सरकार नहीं हो सकती।  

Leave a Reply

Your email address will not be published.