अब एयरटेल की सेवा हुई डाउन, देश भर में लोगों ने की शिकायत 

मुंबई- भारती एयरटेल की मोबाइल और ब्रॉडबैंड सर्विस देशभर में कल डाउन हो गई। देश के अलग-अलग हिस्सों से ग्राहकों ने शिकायत की। इस वजह से इंटरनेट चलाने में भी समस्या आ रही थी। बता दें कि देशभर में एयरटेल के 35 करोड़ ग्राहक हैं। 

उधर, कंपनी ने भी सोशल मीडिया पर कहा कि हमारी इंटरनेट सेवाओं में कुछ देर के लिए समस्या आई है। इस असुविधा के लिए हमें खेद है। अब सबकुछ सामान्य हो गया है। एयरटेल आउटेज की वजह से मोबाइल इंटरनेट यूजर्स, कंपनी के ब्रॉडबैंड और Wi-Fi यूजर्स भी प्रभावित हुए। एयरटेल के ऑफिशियल ऐप को भी एक्सेस करने में समस्या आ रही थी।  

एयरटेल इंटरनेट में कल 11:30 AM से समस्या हो रही थी। कई ग्राहकों का कहना था कि ये दूसरी बार है, जब उन्हें इस तरह की समस्या का सामना करना पड़ रहा है। पिछले सप्ताह रिलायंस जियो की सर्विस भी मुंबई सर्कल में डाउन हो गई थी। इसके चलते मुंबई, ठाणे और नवी मुंबई में जियो की मोबाइल और इंटरनेट सर्विस पूरी तरह से ठप हो गई थी।  

जियो ग्राहक से कॉन्टेक्ट भी नहीं हो पा रहा था। कई यूजर्स ने जियो का नेटवर्क डाउन होने की जानकारी सोशल प्लेटफॉर्म पर शेयर की थी। देशभर में जियोफाइबर सर्विस में प्रॉब्लम आई थी। जियो का नेटवर्क डाउन होने से नॉन जियो नंबर वाले यूजर्स को भी कॉल कनेक्ट करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। देशभर में रिलायंस जियो के 44 करोड़ से ज्यादा ग्राहक हैं।  

Leave a Reply

Your email address will not be published.