जीरोधा का ऐप डाउन, शेयर बाजार वाले परेशान

मुंबई- ऑनलाइन स्टॉक ब्रोकिंग फर्म जीरोधा (Zerodha) का ऐप शुक्रवार को डाउन हो गया, जिसके चलते कई यूजर्स को कारोबार के दौरान समस्याओं का सामना करना पड़ा। कई यूजर्स ने अपनी दिक्कतों को सोशल मीडिया पर साझा किया है और जीरोधा को टैग करके अपनी शिकायत दर्त कराई। 

बता दें कि इससे एक दिन पहले गुरुवार को म्यूचुअल फंड और स्टॉक इनवेस्टमें प्लेटफॉर्म ग्रो (Groww) के भी कई यूजर्स ने ऐप के डाउन होने का दावा किया था। जीरोधा के यूजर्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ऐप में आ रही कई तकनीकी दिक्कतों का जिक्र किया। इसमें ऐप के धीमा चलने से लेकर डेटा को शो करन में एरर दिखाना जैसी समस्याएं शामिल हैं। 

वहीं क्षितिज परमार नाम के एक यूजर्स ने बताया कि उनका ऐप वाई-फाई और मोबाइल डेटा दोनों से काम नहीं कर रहा है। उन्होंने जीरोधा को टैग करके मदद मांगी है। अन्य यूजर्स ने सुझाव दिया कि जीरोधा अपने सर्वर में सुधार करने की जरूरत है। दुर्गेश निषाद नाम के एक यूजर्स ने लिखा, “समय आ गया है कि जीरोधा अब पैसे जुटाकर अपने सर्वर को सुधारने पर काम करे। हालांकि इस दौरान मीम बनाकर जीरोधा की मौज लेने वाले भी काफी यूजर्स ट्विटर पर सक्रिय देखे हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *