अज्वा फिनटेक ने ‘ईएमएसएमई सारथी’ लॉन्च किया

मुंबई- अकाउंटिंग, कॉम्प्लायंसेज, टैक्सेशन, और अन्य संबंधित एमएसएमई सेवाओं के दूरदर्शी एंड-टू-एंड समाधान प्रदाताओं से में एक अज्वा (AJVA) फिनटेक ने एमएसएमई स्कीम डिस्कवरी प्लेटफॉर्म ‘ईएमएसएमई (eMSME) सारथी’ लॉन्च करने की घोषणा की है। यह भारत में अपनी तरह की अनूठी स्वचालित प्रणाली है। यह मंच सभी सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यमों को सरकारी योजनाओं के बारे में जानकारी प्रसारित करने में पारदर्शिता प्रदान करने में एक विकासात्मक बदलाव लाएगा।

‘ईएमएसएमई सारथी’ संचालित करना और सही समाधान प्राप्त करना बहुत आसान है। एमएसएमई को अपनी जरूरत के मुताबिक वाली योजनाओं या स्कीम की खोज के लिए अपने व्यवसाय से जुड़ी विशिष्ट जानकारियों जैसे एमएसएमई वर्गीकरण (सूक्ष्म / लघु / मध्यम), उद्योग प्रकार, इकाई प्रकार, व्यावसायिक स्थान आदि को इनपुट के तौर पर देखने की आवश्यकता होती है। क्यूरेटेड स्कीम सूची की खोज के बाद, यूजर उस योजना का चयन कर सकता है जिसका वे लाभ उठाना चाहते हैं और सिस्टम से एक विस्तृत डॉयग्नॉस्टिक रिपोर्ट तैयार कर सकते हैं।

ईएमएसएमई सारथी की एक बहुत ही महत्वपूर्ण कार्यक्षमता है, जिसे ‘’रेग्युलेटरी हैल्थ चेक’’ कहा जाता है और यह एमएसएमई को अधिक व्यवस्थित बनाने और यह जानने के लिए है कि उनके पास अपनी व्यावसायिक श्रेणी के लिए आवश्यक सभी लाइसेंस और पंजीकरण हैं या नहीं। अज्वा फिनटेक एमएसएमई के लिए वित्तीय और अन्य संबंधित अनुपालन आवश्यकताओं की सहायता के लिए वन-स्टॉप समाधान प्रदान करने में माहिर है। कंपनी का लक्ष्य प्रत्येक ग्राहक को सरलीकृत समाधान प्रदान करना है।

अज्वा फिनटेक के सीईओ विकेश अग्रवाल ने कहा, “हमारे पास एक विविध कार्यबल है जो हमारे ग्राहकों की समस्याओं के बीच अंतराल को भरने और सर्वोत्तम समाधान प्रदान करने के लिए लगातार प्रयास कर रहा है। हमारी समर्पित टीम लगातार शोध कर रही है, जटिल आवश्यकताओं को उजागर कर रही है, और वित्तीय प्रणाली, सरकारी योजनाओं और संबंधित अनुपालनों की गहरी समझ को सक्षम कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.