बिटकॉइन में भी अब एसआईपी के जरिए कीजिए निवेश 18 गुना फायदे का वादा

मुंबई- क्रिप्टोकरेंसी एक्सचेंज BuyUcoin ने देश के क्रिप्टो इनवेस्टर्स के लिए एक SIP लॉन्च किया है। इसमें 10 से अधिक क्रिप्टोकरेंसीज में इनवेस्टमेंट करने का मौका मिलेगा। फर्म के सीईओ शिवम ठकराल ने कहा कि इनवेस्टर्स 5 वर्ष के BuyUCoin SIP में 1,800 प्रतिशत तक रिटर्न हासिल कर सकते हैं।

उन्होंने बताया, ग्राहक की ओर से क्रिप्टो SIP शुरू करने की डिमांड मिल रही थी। हमारी टीम ने एक अनूठा क्रिप्टो SIP प्लान तैयार किया है जो इनवेस्टर्स की जरूरतों को पूरा करेगा। इस SIP में बिटकॉइन और अन्य मजबूत क्रिप्टोकरेंसीज में इनवेस्टर्स को बिटकॉइन, Ether, लाइटकॉइन और चेनलिंक जैसे क्रिप्टो में इनवेस्टमेंट करने की पेशकश की जाएगी। 

इसमें एंट्री या एग्जिट के लिए कोई चार्ज नहीं है। इनवेस्टर्स के फंड के लिए अधिक सुरक्षा की जाएगी। BuyUCoin SIP में केवल 100 रुपये से शुरुआत की जा सकती है। इसमें प्रतिदिन, साप्ताहिक, मासिक और तिमाही आधार पर इनवेस्टमेंट का विकल्प मिलेगा। 

हालांकि, क्रिप्टोकरेंसीज में इनवेस्टमेंट में जोखिम अधिक होता है। देश में अभी तक इसे एक एसेट के तौर पर मान्यता नहीं मिली है। एक्सपर्ट्स का कहना है कि इनवेस्टर्स को अपने फंड का उतना ही हिस्सा क्रिप्टो में लगाना चाहिए जिसका नुकसान होने पर उन्हें अधिक परेशानी नहीं हो। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *