सचिन वझे हर महीने कॉलगर्ल को देता था 50 हजार रुपए सैलरी

मुंबई- सचिन वझे एक कॉल गर्ल को हर महीने 50 हजार रुपए की सैलरी देता था। इसका खुलासा एंटीलिया केस और मनसुख हिरेन की हत्या मामले में दायर नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (NIA) की चार्जशीट में हुआ है।महिला ने बताया कि 2020 में उसने कॉलगर्ल का काम छोड़ दिया था। इसके बाद से उसे हर महीने वझे से सैलरी मिलती थी। 

महिला ने अफसरों को बताया था कि इसी साल फरवरी में सचिन वझे ने उसे कुल 76 लाख रुपए के नोट गिनने के लिए भी दिए थे। महिला का दावा है कि वह सचिन वझे को 2011 से जानती है। NIA की चार्जशीट में इस बात का जिक्र है। 

NIA से पूछताछ में महिला ने बताया कि सचिन वझे ने ही उसे एक कंपनी में डायरेक्टर बनवाया था, लेकिन इस कंपनी के अकाउंट में 1.25 करोड़ रुपए कहां से आए, इस बारे में उसे जानकारी नहीं है। उनसे कहा कि मुझे कंपनी के लेन-देने के बारे में कुछ भी नहीं पता होता था। मैं बस सचिन वझे के कहने पर ब्लैंक चेक पर साइन कर देती थी। 

एंटीलिया केस और मनसुख हिरेन की हत्या मामले में NIA ने 5 दिन पहले चार्जशीट फाइल की थी। 10 हजार पेज की चार्जशीट में सचिन वझे समेत 10 लोगों को आरोपी बनाया गया है। चार्जशीट में कहा गया है कि मनसुख की हत्या करवाने के लिए 45 लाख रुपए दिए गए थे। 

मनसुख मामले में चार्जशीट पेश करने के लिए स्पेशल कोर्ट ने 9 जून को NIA को 2 महीने का वक्त दिया था। जांच एजेंसी ने अदालत को बताया कि अब तक 150 गवाहों के बयान दर्ज किए गए हैं।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *