मुकेश अंबानी का दामाद बनकर युवक पहुंचा जेड सिक्योरिटी की सुरक्षा मांगने

मुंबई-  विंध्याचल के डीआईजी कार्यालय कार्यालय में उस वक्त सभी अधिकारी-कर्मचारी हैरान रह गए, जब मुकेश अंबानी के दामाद वहां अचानक आ धमके। जी हां डॉक्टर रवि श्याम द्विवेदी नाम का शख्स मिर्जापुर डीआईजी से मिलने पहुंचे थे और वे यहां अपने और अपने परिवार के लिए जेड प्लस सेक्यूरिटी की मांग कर रहे थे। हैरानी की बात ये है कि उन्होंने यह भी दावा किया कि पीएम और राष्ट्रपति से भी इस संबंध बात हो गई है। 

डॉक्टर रवि श्याम द्विवेदी ने बताया कि वह जिगना थाना क्षेत्र के खैरा गांव का रहने वाला है और यहां एयरपोर्ट, ग्रीन एनर्जी, एफएम रेडियो में निवेश करने वाला हूं। उसने बताया कि उस पर जानलेवा हमला हुआ है, इसलिए सुरक्षा चाहिए। सभी अधिकारियों को बताया लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। उसकी बातों को सुनकर डीआईजी समझ गए कि इसकी मानसिक हालत ठीक नहीं है। तब डीआईजी ने उस व्यक्ति को समझा बुझाकर वापस भेज दिया।  

उसने यह भी कहा कि मेरे साथ मेरे दोनों ससुर, दोनों सास, दोनों साले और पत्नी रहेगी। उसने मुकेश अम्बानी परिवार के सभी लोगों का नाम भी गिनाया। कहा मेरे बड़े ससुर का नाम राकेश भाटिया उनकी पत्नी का नाम प्रिया भाटिया, छोटे ससुर का नाम मुकेश अम्बानी उनकी पत्नी का नाम नीता अंबानी हैं।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *