8 हिरोइनों के साथ सिद्धार्थ की चली इश्क की चर्चा, पर शादी किसी से नहीं हुई

मुंबई- बिग बॉस-13 के बाद से सिद्धार्थ शुक्ला का नाम शहनाज गिल से जुड़ गया था। सोशल मीडिया पर भी आए दिन सिडनाज ट्रेंड पर रहते थे, हालांकि अब सिडनाज की जोड़ी टूट चुकी है। शहनाज गिल से पहले भी सिद्धार्थ शुक्ला का नाम कई बड़ी अभिनेत्रियों से जुड़ चुका है। शहनाज ने कहा कि सिद्धार्थ ने उनके हाथ में दम तोड़ा। जिस समय सिद्धार्थ बेहोश थे, शहनाज उनके पास घर में ही थीं। 

साल 2017 में रिलीज हुए शो ‘दिल से दिल तक’ में सिद्धार्थ शुक्ला रश्मि देसाई के ऑनस्क्रीन पति बनकर आए थे। इस दौरान खबरें उड़ीं कि दोनों असल जिंदगी में भी डेट कर रहे हैं, हालांकि कपल ने हमेशा अपने रिलेशन पर चुप्पी साधी रखी। कुछ दिन बाद दोनों के झगड़े भी खूब विवादों में रहे। दोनों रियलिटी शो बिग बॉस 13 में भी साथ नजर आए, जहां दोनों के बीच पिछली अनबन को लेकर खूब लड़ाइयां हुईं। 

‘दिल से दिल तक’ के कई कलाकारों का कहना है कि रश्मि सिद्धार्थ को पसंद किया करती थीं और दोनों के बीच काफी अच्छी बातचीत थी, लेकिन एक ट्रिप से वापस आकर अचानक दोनों के बीच लड़ाइयां शुरू हो गई थीं। एक बहस के दौरान रश्मि ने बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ पर चाय तक फेंक दी थी। 

कांटा लगा फेम एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला ने बिग बॉस-13 में हिस्सा लिया था। शो के दौरान ही शेफाली ने खुलासा किया था कि वो कई साल पहले सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिलेशन में रह चुकी हैं। दोनों का रिश्ता करीब डेढ़ साल तक चला था, हालांकि अनबन की वजह से दोनों अलग हो गए थे। शेफाली जरीवाला ने एक्टर पराग त्यागी से शादी की है। 

मधुबाला, दिल मिल गए जैसे शोज में नजर आईं दृष्टि धामी का नाम भी सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़ चुका है। सिद्धार्थ और एक्ट्रेस दोनों ने साल 2013 में ‘झलक दिखला जा-6’ शो में हिस्सा लिया था। वहां दोनों की नजदीकियां बढ़ गई थीं, हालांकि ये रिलेशन ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका। 

भाभी जी घर पर हैं में अंगूरी भाभी का किरदार निभा चुकीं शिल्पा शिंदे भी सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिलेशन में रह चुकी हैं। कुछ समय पहले ही शिल्पा ने अपनी और सिद्धार्थ की बातचीत की एक रिकॉर्डिंग भी शेयर की थी जिसमें एक्टर काफी अपमानजनक बातें कर रहे थे। शिल्पा ने ये भी दावा किया था सिद्धार्थ बेहद पजेसिव थे और उन्होंने कई बार एक्ट्रेस पर हाथ भी उठाया था। 

सिद्धार्थ शुक्ला का नाम एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी से भी जुड़ा था। शो के दौरान सिद्धार्थ और पारस अच्छे दोस्त थे, जो उस समय आकांक्षा के बॉयफ्रेंड थे। शो के दौरान खबरें उड़ीं कि सिद्धार्थ और आकांक्षा रिलेशन में रह चुके हैं। इससे सिद्धार्थ और पारस के बीच अनबन शुरू हो गई थी। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी का भी सिद्धार्थ शुक्ला के साथ नाम जुड़ चुका है। दोनों को कई बार साथ समय बिताते देखा गया। इससे उनके अफेयर की खबरें भी आम होने लगी थीं, हालांकि दोनों ने ही इन खबरों पर कभी रिएक्शन नहीं दिया। 

सिद्धार्थ शुक्ला का नाम उनके शो बालिका वधु की एक्ट्रेस स्मिता बंसल से भी जुड़ा था। दोनों के अफेयर की खबरें तब उड़ीं, जब दुबई से दोनों की कुछ तस्वीरें सामने आईं। हालांकि कपल ने अफेयर की खबरों का खंडन कर दिया था।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *