सावधान इंडिया और क्राइम पेट्रोल की दो कलाकार डकैती के आरोप में गिरफ्तार

मुंबई– गोरेगांव की आरे कालोनी पुलिस ने क्राइम शो सावधान इंडिया और क्राइम पेट्रोल में काम कर चुकी दो अभिनेत्रियों को डकैटी के मामले में गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, दोनों अभिनेत्रियां रॉयल पाम्स सोसाइटी के पॉश इलाके में पेइंग गेस्ट के तौर पर आई और बाद में एक अन्य पेइंग गेस्ट महिला के लाखों रुपये चुराकर भाग गईं। डीसीपी चैतन्य ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है। 

डकैती का पता तब चला जब पेइंग गेस्ट ने पुलिस से शिकायत की कि उसे सुरभि श्रीवास्तव और मोहसीना शेख पर पैसे का बैग लूटने का शक है। पुलिस के मुताबिक, टीवी सीरियल्स में काम करने वाली दोनों अभिनेत्रियों को आरे कॉलोनी में पेइंग गेस्ट के आवास से 3.28 लाख रुपये चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। उनके पास से 50 हजार रुपये बरामद हुए हैं। दोनों ने सावधान इंडिया और क्राइम पेट्रोल में छोटी भूमिकाएं निभा चुकी हैं।

गोरेगांव पूर्व की आरे पुलिस दोनों अभिनेत्रियों ने बताया कि कोरोना कॉल में हुए कोरोना लॉकडाउन के कारण आर्थिक तौर पर काफी परेशान थीं। लॉकडाउन के चलते कामकाज ठप होने से परेशान होकर दोनों महिलाओं ने इस घटना को अंजाम दिया है। डीसीपी चैतन्य ने धारा 380 आईपीसी के तहत गिरफ्तारी की पुष्टि की है। पुलिस ने उन्हें CCTV फुटेज दिखाकर उनका सामना किया। दोनों ने स्वीकार किया कि वो फुटेज में पैसे के साथ बिल्डिंग से बाहर निकलते दिखाई दे रही हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *