मीरा रोड में घर खरीदने पर नहीं लगेगी स्टैंप ड्यूटी

मुंबई– मीरा रोड में अगर आप घर खरीदना चाहते हैं तो स्टैंप ड्यूटी नहीं लगेगी। यहां के रियल इस्टेट डेवलपर ओरिजिन कॉर्प ने इस तरह का ऑफर दिया है। कंपनी का दावा है कि वह पहली ऐसी डेवलपर कंपनी मीरा रोड की है जिसने यह सुविधा दी है।  

कंपनी के मुताबिक, मीरा रोड में उसके प्रोजेक्ट हैं और वह इसके लिए जीरो स्टैंप ड्यूटी लेगी। बता दें कि राज्य सरकार ने हाल में स्टैंप ड्यूटी को घटा कर 2 से 3 पर्सेंट कर दिया है। पहले यह 5 पर्सेंट हुआ करती थी। कंपनी का दावा है कि इससे रियल इस्टेट को तेजी मिलेगी। हर कोई अब इस सुनहरे अवसर का लाभ उठाना चाहता है।  

ओरिजन कॉर्प अपने सभी प्रोजेक्ट पर जीरो स्टैंप ड्यूटी की ऑफरिंग कर रहा है। यह ऑफर 31 मार्च तक रहेगा। इसमें गोल्डन स्क्वेयर एक प्रोजेक्ट है जहां पर इस समय यह ऑफर चल रहा है। गोल्डन स्क्वेयर में मॉडर्न होम मिलता है जहां पर काफी कम कीमत है। यह प्रोजेक्ट मीरा रोड के विनय नगर में है जो हाइवे से कनेक्टेड है।  

कंपनी ने यहां पर 1 बीएचके फ्लैट की कीमत 49.40 लाख रुपए रखी है। स्टैंप ड्यूटी इस पर जीरो है इससे ग्राहकों को और बचत हो पाएगी। इस बारे में कंपनी की डायरेक्टर भाव्या शाह ने कहा कि पिछला साल काफी मुश्किलों वाला साल रहा है। कोरोना ने सभी को प्रभावित किया है। हमें विश्वास है कि अब धीरे धीरे स्थितियां सामान्य होंगी। ऐसे में हमारा यह फैसला लोगों को और मदद कर पाएगा।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *