पेटीएम पेमेंट्स बैंक ने 60 लाख फास्टैग लगाया

मुंबई- पेटीएम पेमेंट्स बैंक लिमिटेड 60 लाख से अधिक फास्टैग के साथ देश में फास्टैग का अग्रणी बना हुआ है। सरकार द्वारा फास्टैग की समय सीमा बढाए जाने की वजह से अधिक से अधिक लोग पेटीएम पेमेंट्स बैंक की फास्टैग सुविधा को अपना रहे हैंI  

पेटीएम फस्टैग को अपनी सहज ऑनबोर्डिंग और इंटीग्रेशन प्रक्रिया के कारण देश में ग्राहकों के बीच लोकप्रियता हासिल हुई है। इसके लिए न्यूनतम डॉक्यूमेंटेशन, तत्काल एक्टिवेशन और बेजोड़ कस्टमर केयर सपोर्ट की आवश्यकता होती है। इसने अब तक देश के 250 प्लाजा में कैशलेस टोल भुगतान को सक्षम कर दिया है।   

पेटीएम पेमेंट्स बैंक के एमडी एवं सीईो सतीश गुप्ता ने कहा कि हमारी कोशिश है की जिस तरह हमारा ऐप ग्राहकों के दैनिक जीवन को आसान बनाता है, उसी प्रकार सड़क यातायात को भी हम सुविधाजनक बनाएं। तकनीकी नवीनीकरण और ग्राहकों के गहरे विश्वास ने हमें देश में फास्टैग के अग्रणी जारीकर्ता बनने में मदद की है। ग्राहकों ने अपने पेटीएम वॉलेट से सीधे टोल के लिए भुगतान करने की सुविधा को अपनाया है। उन्हें अब फास्टैग के लिए अलग खाते बनाने की ज़रूरत नहीं है।  

पेटीएम पेमेंट्स बैंक, नेशनल इलेक्ट्रॉनिक टोल कलेक्शन कार्यक्रम के तहत शीर्ष जारीकर्ता और सबसे बड़ा अधिग्रहण करने वाला बैंक है। इसने ग्राहकों द्वारा टोल प्लाजा द्वारा लिए गए अधिक टोल शुल्क के दावों को सावधानीपूर्वक जांचा है। पेटीएम पेमेंट्स बैंक ने वाहनों की गलत पहचान और डबल टैक्सेशन के कारण उच्च शुल्क के खिलाफ उपयोगकर्ताओं की ओर से लड़ाई लड़ी है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *