आईसीआईसीआई लोम्बार्ड ने यस बैंक के साथ बैंकाशुरेन्स के लिए साझेदारी की घोषणा की

मुंबई- सामान्य बीमा क्षेत्र की देश की जानीमानी कंपनी आईसीआईसीआई लोम्बार्ड जनरल इंश्योरेंस ने बैंकाशुरेन्स (Bancassurance) सेवा के लिए यस बँक के साथ साझेदारी की है। यह साझेदारी यस बैंक के विभिन्न क्षेत्रों के ग्राहकों को विभिन्न प्रकार के बीमा पोर्टफोलिओ बनाने में मद्द करेगी। इससे भारत में अधिकाधिक ग्राहकों को बीमा कवर प्राप्त करने में मदद मिलेगी.

इस साझेदारी के माध्यम से, आईसीआईसीआई लोम्बार्ड देश के 28 राज्यों और 8 केंद्र शासित प्रदेशों में यस बैंक के ग्राहकों को सामान्य बीमा पॉलिसियों की एक विस्तृत श्रृंखला पेश करने के रुप में उभय आयेगी । दोनों कंपनियां नवीन अवधारणाओं के माध्यम से ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ सेवा प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित करती हैं । इस साझेदारी के माध्यम से, ग्राहकों को बीमा और बैंकिंग यह दोनों क्षेत्रों में सर्वश्रेष्ठ पर्याय मिलेंगे । 

आईसीआईसीआई लोम्बार्ड के विशेष निदेशक संजीव मन्त्री ने कहा, “आईसीआईसीआई लोम्बार्ड अधिक से अधिक ग्राहक और व्यवसायों तक पहुँच पाएगी और उनके के लिए प्रभावी जोखिम प्रबंधनके नये विकल्प प्रदान करने पर हमारा निरंतर जोर है । हमें पूरे भारत में उनके  ग्राहकों की सेवा के लिए यस बैंक के साथ भागीदारी करते हुए खुशी हो रही है । यह साझेदारी दोनों ब्रांडों का एक आदर्श मिलाफ है। इस साझेदारी के माध्यम से दोनों कंपनियां निरंतर विकास और प्रौद्योगिकी आधारित सेवाओं पर ध्यान केंद्रित करती हैं।  

यस बैंक के रिटेल बैंकिंग के ग्लोबल हेड राजन पेंटल ने कहा, “हम बैंकाशुरेन्स के लिए आईसीआईसीआई लोम्बार्ड के साथ साझेदारी करके बहोतही खुश हैं। हमारे ग्राहक बीमा विकल्पों की एक विस्तृत श्रृंखला का लाभ उठा शकते है। अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी और शाखाओं के व्यापक नेटवर्क के साथ-साथ आईसीआईसीआई लोम्बार्ड के नवीन उत्पादों और उनकी बाजार प्रतिष्ठा यह दोनो घटकोंका संयोजन हमारे ग्राहकों को उनकी सामान्य बीमा जरूरतों को पूरा करने में बहोतही मद्द करेगा।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *