भावेश शाह इक्वायरस कैपिटल की आई बैंकिंग यूनिट से जुड़े

मुंबई- इक्वायरस कैपिटल की इनवेस्टमेंट बैंकिंग फर्म ने घोषणा की है कि भावेश शाह को आई बैंकिंग यूनिट में लाया गया है। वे प्रबंध निदेशक के रूप में जुड़े हैं। भावेश इससे पहले अवेनर कैपिटल के सीईओ थे। भावेश ने करीबन 20 सालों तक जे एम फाइनेंशियल ग्रुप में काम किया। वहां वे प्रबंध निदेशक थे।

कंपनी ने बताया कि भावेश शाह जे एम फाइनेंशियल में फाइनेंशियल स्पांसर ग्रुप के प्रमुख थे और एमर्जिंग क्लाइंट्स डिवीजन के सह प्रमुख थे। अपने करियर के दौरान उन्होंने भारतीय प्राइवेट इक्विटी में काफी अच्छा काम किया। उन्होंने करीबन 2 अरब डॉलर की डील कराई। भावेश शाह ने मोर्गन स्टेनली के साथ हांगकांग में 2006 में काम किया है।

इक्वायरस कैपिटल के प्रबंध निदेशक अजय गर्ग ने बताया कि वर्तमान माहौल में हमारा अनुमान है कि कंज्यूमर एवं हेल्थकेयर बिजनेस बदल रहा है और अच्छी वृद्धि कर रहा है। भावेश के आने से हमें रणनीतिक तौर पर लेनदेन के अवसरों को एक्सप्लोर करने में मदद मिलेगी। इक्वायरस कैपिटल ने फ्रेंचाइजी को तैयार करने के लिए एक पूर्ण सेवा वाले इनवेस्टमेंट बैंकिंग की शुरुआत की है जिसमें इक्विटीज, डीसीएम और वेल्थ मैनेजमेंट शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.